भ्रूण हत्या वाला हरियाणा यू ट्यूब पर लड़कियों का डांस खूब देखता है

46

भले ही हरियाणा कोख में बेटियों को मारने के लिए कुख्यात हो लेकिन लड़कियों का डांस देखने का शौक हरियाणा में गजब का है। हरियाणा में किसी भी मौके पर डांस करने वाली लड़कियों को बुला लिया जाता है। भारी भीड़ इन लड़कियों का डांस देखने आती है। इन हरियाणवी लड़कियों के डांस के यू ट्यूब वीडियोज पर मिले व्यूज देखेंगे को आपके होश उड़ जाएंगे।

दिव्या शाह का नाम हरियाणा के म्यूजिक वीडियोज की दुनिया में खासा ऊपर है। दिव्या शाह के यू ट्यूब पर दिवाने लाखों करोड़ों में हो गए हैं। दिव्या शाह का म्यूजिक वीडियो व्यूवर काउंट के हिसाब से खासा आगे रहता है। लाख दो लाख व्यूज तो मानों यूं चुटकियों की बात है।

हरियाणा की अंजलि राघव ने भी यू ट्यूब पर तहलका मचा रखा है। अंजलि के कई वीडियोज के व्यूज तो करोड़ों तक पहुंचने वाले हैं। अंजलि को यू ट्यूब पर जबर्दस्त हिट मिलती है।

इसके साथ ही नीतू शर्मा, रितु शर्मा जैसी डांसर के दिवाने कम नहीं हैं। स्टेज फर्मामेंस में भी इनका जवाब नहीं हैं अक्सर आपको इनके स्टेज शो देखने को मिल जाएंगे।

हरियाणा के डांस की बात हो और सपना चौधरी की बात न हो तो बात अधूरी रह जाएगी। सपना चौधरी अपने डांस के लिए हरियाणा के साथ साथ आसपास के राज्यों में भी मशहूर हैं। यू ट्यूब पर सपना को देखने वाले करोड़ों में हैं। 2017 में नए साल के जश्न के मौके पर किया गया सपना का डांस अब तक यू ट्यूब पर डेढ़ करोड़ लोग देख चुके हैं।

सपना चौधरी का डांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here